July 1, 2022

guru samachar

news website

डीजी आलोक अग्रवाल, वीडीजी-1 सुनील गोयल और वीडीजी-2 बने रोशन सेठी


ग्वालियर.

लायंस इंटरनेशनल डिस्ट्रिक्ट 3233 ई-1 की डिस्ट्रिक्ट कॉन्फ्रेंस

VDG-1 SUNIL GOYAL
VDG-2 ROSHAN SETHI

वर्ष भर कई प्रोजेक्ट डिस्ट्रिक्ट के क्लब को दिए गए। सभी ने पूरी इमानदारी के साथ उस टास्क को पूरा किया। हर प्रोजेक्ट में मेंबर्स ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। इस 11 महीने के अंतराल में हमने कई काम ऐसे भी किए, जो कभी नहीं हुए। सामूहिक शपथ ग्रहण का रिकॉर्ड भी हमने बनाया। मैं आगे भी डिस्ट्रिक्ट के क्लब से इसी सामंजस्य की उम्मीद रखता हूं। नया कार्यकाल 1 जुलाई से शुरू होगा। अब परिस्थितियां अलग हैं। हमें सोच समझकर प्रोजेक्ट करने होंगे और अधिक से अधिक नीडी लोगों तक पहुंचना होगा। प्रांत के क्लबों की ओर से साढ़े 7 करोड़ की राशि कोविड-19 के लिए दिया जाना एक बड़ा उदाहरण है। यह बात डिस्ट्रिक्ट गनर्वर अशोक ठाकुर ने ऑनलाइन डिस्ट्रिक्ट कॉन्फ्रेंस के दौरान कही। यह आयोजन लायंस इंटरनेशनल 3233 ई-1 की ओर से किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पास्ट इंटरनेशनल प्रेसीडेंट नरेश अग्रवाल उपस्थित रहे। अध्यक्षता डीजी अशोक ठाकुर ने की।

शहर के सुनील गोयल को मिले 520 में से 461 वोट

ऑनलाइन डिस्ट्रिक्ट कॉन्फ्रेंस में वीडीजी-2, वीडीजी-1 और डीजी के इलेक्शन भी हुए, जो प्रत्याशी 1 जुलाई से अपना कार्यभार संभालेंगे। इसमें वोटिंग के आधार पर वाइस डिस्ट्रिक्ट गवर्नर-2 रोशन सेठी बने। उन्होंने 480 वोट अपने नाम किए। उनके अपोजिट कोई उम्मीदवार नहीं था। वहीं वाइस डिस्ट्रिक्ट गवर्नर-1 ग्वालियर के सुनील गोयल 461 वोट के साथ विजयी रहे। वहीं डिस्ट्रिक्ट गवर्नर जयपुर के आलोक अग्रवाल को 465 वोट मिले। यह इलेक्शन 520 वोट के लिए था, जिनमें से कुल 482 वोट डाले गए। कॉन्फे्रंस का संचालन सम्मेलन निर्देशक सुमेर राठौर ने किया।

मप्र और राजस्थान के 180 क्लब ने लिया भाग

उल्लेखनीय है कि यह यह कॉन्फ्रेंस 5 अप्रेल को एलएनआइपीई में होनी थी, जो कोरोना वायरस के कारण कैंसिल की गई। यह चुनाव ऑनलाइन आयोजित हुए। इसमें मप्र और राजस्थान के 180 क्लब के लगभग 500 वोटर्स की भागीदारी रही। यह चुनाव ऑनलाइन दोपहर 12 से 2 बजे तक आयोजित हुए, जिसके परिणाम शाम 5 बजे घोषित किए गए।