February 8, 2023

guru samachar

news website

युवाओं को पसंद आ रही फिल्म ‘वो तीन दिन’, ग्वालियर के बेटे पंचम सिंह ने प्रोड्यूज की फिल्म

महज तीन दिन में करोड़ों का बिजनेस

ग्वालियर.

शहर के युवा पंचम सिंह की फीचर फिल्म ‘वो तीन दिन’ इन दिनों चर्चा में है, जो हर एज ग्रुप को पसंद आ रही है। 30 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म ने महज तीन दिन में करोड़ों का बिजनेस कर लिया है। इस फिल्म में सोशल मैसेज छिपा है, जो हर एज ग्रुप को पसंद आ रहा है। देशभर के सभी शहरों में फिल्माई जा रही इस फिल्म के प्रोड्यूसर पंचम सिंह हैं, जिन्होंने फिल्म के खुद गाने लिखे, गाए और एक्टिंग भी की। इस फिल्म के डायरेक्टर राज आशु हैं। फिल्म में एक्टर संजय मिश्रा, चंदन राय सानियाल, राजेश शर्मा, पूर्वा फराद और स्नेहा सिंह मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की शूटिंग इलाहाबाद, बनारस, लखनऊ, मिर्जापुर में हुई।

संदेश: किसी की मेहनत का पैसा न दबाएं
पंचम सिंह ने बताया कि इस फिल्म के माध्यम से यह दिखाने का प्रयास किया गया है कि हमें किसी की मेहनत का पैसा नहीं दबाना चाहिए। क्योंकि जब व्यक्ति मेहनत करता है, उसके साथ ही वह उस पैसे से परिवार के कई सपने बुन लेता है। फिल्म के कैरेक्टर संजय मिश्रा की जिंदगी भी बेहाल होती है। वह जब रिक्शा चलाने के तीन दिन के तीन हजार की बुकिंग करता है तो बहुत सारे सपने देखता है, लेकिन उसके साथ चीटिंग हो जाती है।

कई अवॉर्ड कर चुके अपने नाम
पंचम पहले भी कई फिल्में बना चुके हैं। इसके लिए उन्हें कई अवॉर्ड भी मिल चुके हैं। वे मुम्बई में मोनोपोली तोडकऱ अपनी धाक जमा रहे हैं। उनकी एक के बाद एक कई फिल्में आ रही हैं। पंचम श्योपुर से हैं, जिन्होंने अपनी स्कूलिंग और कॉलेज की पढ़ाई ग्वालियर से की।

टीसिरीज के भूषण कर चुके अपने पेज पर पोस्ट लॉन्च
टीसिरीज के मालिक भूषण कुमार ने अपने ऑफिशियली पेज पर फिल्म का पोस्टर लॉन्च किया था। इस फिल्म का 6 सितंबर को ट्रेलर आया था व 12 सितंबर से 20 सितंबर तक तीन गाने रिलीज हुए थे।

अगले माह रिलीज होगी फिल्म ‘पातालपानी’
पंचम की आगे एक के बाद एक कई फिल्में आ रही हैं। अगले माह अक्टूबर में फिल्म ‘पातालपानी’ रिलीज होगी। इसके बाद दिसंबर में फिल्म ‘कुतुबमीनार’ आएगी। इसकी शूटिंग पिछले दो साल से चल रही है।