September 29, 2022

guru samachar

news website

ग्वालियर के पंचम ने फिल्म ‘वो तीन दिन’ की प्रोड्यूज, 30 सितंबर को होगी रिलीज

देश-दुनिया के 30 हजार से अधिक थिएटर में एक साथ होगी रिलीज

ग्वालियर.

शहर के युवा बॉलीवुड में धाक जमा रहे हैं। मोनोपोली तोडकऱ वे एक के बाद फिल्में तैयार कर रहे हैं। ग्वालियर के पंचम सिंह ने फिल्म ‘वो तीन दिन’ प्रोड्यूज की है, जो 30 सितंबर को दुनिया भर के 3 हजार से अधिक थिएटर में एक साथ रिलीज होगी। इस फिल्म में उन्होंने खुद गाना लिखा, गाया और एक्टिंग भी की। इस फिल्म में सोशल मैसेज छिपा है, जो हर एक ग्रुप को पसंद आएगा। फिल्म के डायरेक्टर राज आशु हैं। पंचम पहले भी कई फिल्में बना चुके हैं, जिसके लिए उन्हें कई अवॉर्ड से नवाजा गया। पंचम श्योपुर से हैं, जिन्होंने अपनी स्कूलिंग और कॉलेज की पढ़ाई ग्वालियर से की। इस फिल्म में एक्टर संजय मिश्रा, चंदन राय सानियाल, राजेश शर्मा, पूर्वा फराद और स्नेहा सिंह किरदार निभा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग यूपी के इलाहाबाद, बनारस, लखनऊ, मिर्जापुर में हुई। इसे बनने में लगभग डेढ़ साल का समय लगा।


आज रिलीज होगा फिल्म का पोस्टर
टीसिरीज के मालिक भूषण कुमार अपने ऑफिशियली पेज पर फिल्म का पोस्टर 3 सितंबर को लॉन्च करेंगे। इसके बाद फिल्म का 6 सितंबर को ट्रेलर, 12 सितंबर को पहला गाना, 16 को दूसरा गाना, 20 को तीसरा गाना रिलीज होगा।


आगे ये फिल्में भी
पंचम की आगे एक के बाद एक कई फिल्में आ रही हैं। इनमें अगले माह अक्टूबर में फिल्म ‘पातालपानी’, दिसंबर में फिल्म ’कुतुबमीनार’ रिलीज हो रही हैं। इसकी शूटिंग पिछले दो साल से चल रही थी।